पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

कुतुबुद्दीन और टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से किया था इंकार

WebdeskAug 09, 2021, 03:38 PM IST

कुतुबुद्दीन और टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से किया था इंकार


पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों और जिहादियों ने भाजपा के एक कार्यकर्ता की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दरअसल घटना राज्य के बगनान की है, जहां कुतुबुद्दीन मलिक और टीएमसी के गुंडों ने बांधकर बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया।



 पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों और जिहादियों ने भाजपा के एक कार्यकर्ता की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दरअसल घटना राज्य के बगनान की है, जहां कुतुबुद्दीन मलिक और टीएमसी के गुंडों ने बांधकर बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया। घटना पर भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के प्रमु्ख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बंगाल के बगनान में बीजेपी कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी को कुतुबुद्दीन मलिक और अन्य के नेतृत्व में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बांधकर बेरहमी से गैंग रेप किया।

स्थानीय पुलिस ने शुरू में उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और मामले को हल्का करना चाहती थी। टीएमसी विरोधियों को चुप कराने के लिए बलात्कार को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है।

गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद महिलाओं का उत्पीड़न, बलात्कार और हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच, बंगाल भाजपा ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों को लेकर सप्ताह व्यापी ‘पश्चिमबंग बचाओ’ कार्यक्रम की शुरुआत की है।

Follow Us on Telegram
 

34 year old wife of a BJP worker tied and brutally gangraped by TMC workers led by Kutubuddin Mallik and others in Bengal’s Bagnan.
Local police initially refused to even file her complaint and wanted to dilute the case.
TMC is using rape as a political tool to silence opponents. pic.twitter.com/pcr471ygyt

— Amit Malviya (@amitmalviya) August 9, 2021

 

Comments

Also read: ईसाई न बनने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को घर से किया बाहर ..

Kejriwal के हिंदू आबादी में Haj House बनाने के विरोध में 28 गांवों की खाप पंचायतें

Kejriwal के हिंदू आबादी में Haj House बनाने के विरोध में 28 गांवों की खाप पंचायतें
#Panchjanya #Kejriwal #DelhiHajhouse

Also read: झारखंड से योजनाओं का शुभारंभ करने वाले कर्मयोगी ..

बेरोजगारी में सड़कों के गड्ढे गिन रहीं है  मायावती--- सुरेश खन्ना
टिकट चाहिए तो भरिये फार्म, दीजिये 11 हजार का शगुन, कांग्रेस हाई कमान का गजब आदेश

यूपी—दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के घरों तक पहुंची जांच एजेंसियां

पश्चिम उत्तर प्रदेश डेस्क दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश से आतंकियों के पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसियां आतंकियों के घरों तक पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में अमरोहा स्थित गजरौला इलाके के खालीपुर और खुगावली गांवों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जानकारी जुटाने की खबरे हैं। दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश से आतंकियों के पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसियां आतंकियों के घरों तक पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में अमरोहा स्थित गजरौला इलाके के खालीपुर और खुगावली गांवों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जानकारी जुटाने की खबरे हैं ...

यूपी—दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के घरों तक पहुंची जांच एजेंसियां