पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

कुलगाम में आतंकियों के निशाने पर राजनीतिक कार्यकर्ता, JKAP नेता गुलाम हसन को गोलियों से भूना

WebdeskAug 20, 2021, 12:17 PM IST

कुलगाम में आतंकियों के निशाने पर राजनीतिक कार्यकर्ता, JKAP नेता गुलाम हसन को गोलियों से भूना

 


जम्मू—कश्मीर स्थित कुलगाम में अपनी पार्टी के जोन अध्यक्ष गुलाम हसन लोन की आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। आतंकी लगातार कुलगाम में राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं।




गत गुरुवार को जम्मू—कश्मीर स्थित कुलगाम में जम्मू—कश्मीर अपनी पार्टी के जोन अध्यक्ष गुलाम हसन लोन की आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया है।

दरअसल आतंकी लगातार कुलगाम में राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं। खबरों के अनुसार जिले के देवसर में आतंकी अपनी पार्टी के नेता गुलाम हसन लोन के घर पहुंचे। उन्होंने गुलाम को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें वह लहुलूहान होकर गिर पड़े। इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले। गंभीर रूप से घायल डार को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुलगाम में ही आतंकियों ने भाजपा नेता को जावेद अहमद डार को भी निशाना बनाया था। इस दौरान उनकी मौत हो गई थी। जावेद अहमद कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के प्रभारी थे। इसी तरह राजौरी में आतंकियों ने भाजपा नेता जसबीर के घर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में साढ़े तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं करीब 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

Follow Us on Telegram
 

 

Comments

Also read: बिजनौर से जुड़े हैं कश्मीरी आतंकी के तार? शमीम और परवेज से पूछताछ कर रहीं सुरक्षा एजें ..

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा।

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा। सुनिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मा. जे. नंदकुमार को कल सुबह 10 बजे और सायं 5 बजे , फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया मंच पर।

Also read: प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले सलाहकार भास्कर खुल्बे पहुंचे बद्री-केदारधाम,लिया पु ..

शोपियां: सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, पिस्टल सहित ग्रेनेड बरामद
साड़ी पर औपनिवेशिक शरारत

हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का योगी आदित्यनाथ ने किया अनावरण, कहा- एकजुट रहो, जाति-बिरादरी में न बंटो

पश्चिम उत्तर प्रदेश डेस्क योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की विशाल प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मिहिर भोज ऐसे हिन्दू सम्राट थे, जिनसे दुश्मन कांपते थे।    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट मिहिर भोज ऐसे हिन्दू सम्राट थे, जिनसे दुश्मन कांपते थे। ऐसे महापुरुष को नमन है। उन्होंने कहा जो कौम अपने भूगोल को विस्मृत कर देती है, वह अपने इतिहास की रक्षा भी नहीं कर पाती।      दरअसल, योगी आदित्यनाथ ग्रेटर ...

हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का योगी आदित्यनाथ ने किया अनावरण, कहा- एकजुट रहो, जाति-बिरादरी में न बंटो