चर्चित-आलेख

बागपत में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म , शहजाद गिरफ्तार

WebdeskJul 20, 2021, 01:31 PM IST

बागपत में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म , शहजाद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत  जनपद में  दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की  घटना प्रकाश में आई है. पीड़िता के परिजनों की  तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने  मुख्य अभियुक्त शहजाद और उसके माता - पिता को  गिरफ्तार कर लिया.

  पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व पीड़िता के परिजनों ने मुख्य अभियुक्त शहजाद  के साथ साझेदारी में  टाइल्स  का व्यापार  शुरू किया था. मुख्य अभियुक्त शहजाद पहले से विवाहित है और उसकी एक बेटी भी है. आरोप है कि उसने 15 वर्षीय बालिका को बहला - फुसला कर  प्रेम जाल में फंसा लिया. शादी का झांसा देकर उसने बालिका का रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि  शहजाद  और उसके साथी  समीर और जन्नत ने भी उसके साथ बलात्कार किया.  

आरोप है कि पीड़िता के गर्भवती होने के बाद शहजाद ने उससे शादी करने से मना कर दिया.  पीड़िता को गत 6 जुलाई 2021 को शहजाद ने बंधक बना लिया. उसके बाद गत 8 जुलाई को शहजाद के भाई फरमान औऱ बिलाल ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. गत  10 जुलाई को पीड़िता किसी  तरह अपने घर पहुंचने में सफल रही.  पीड़िता का स्वास्थ्य खराब होने पर 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने  शहजाद, गुलफ्सा और हारून  को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने  बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर  पर एफआईआर दर्ज कर कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

Comments

Also read: पादरी ने किया 4 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न, पुलिस की पड़ताल के डर से हुआ भूमिगत ..

Stan Swamy की कब, कैसे और क्यों हुई मौत....हकीकत जानें| Reason Behind Stan Swamy Death | Latest News

Stan Swamy की कब, कैसे और क्यों हुई मौत....हकीकत जानें| Reason Behind Stan Swamy Death | Latest News Stan Swamy की मौत पर आखिर बवाल क्यों ? कौन थे स्टेन स्वामी और उनकी पर पर मीडिया का एक दल और कांग्रेस, वामपंथी समेत कई विपक्षी दल सरकार को क्यों घेर रहे हैं. उस स्टेन स्वामी की जरा हकीकत भी जान लें. #Panchjanya #StanSwamy #StanDeathCase...

Also read: जम्मू-कश्मीर में अभूतपूर्व शांति और प्रगति हुई—प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ..

माओवादी गंगा ने दुमका पुलिस और एसएसबी के बड़े अधिकारियों के सामने किया आत्मसमर्पण
अक्षय कुमार ने कलाकारों के लिए दिए पचास लाख रु.

सीएए में किसी संशोधन की गुंजाइश नहीं है: सरकार

क्या नागरिकता कानून यानी सीएए में कोई संशोधन किया जाएगा, इसे लेकर केंद्र सरकार ने फिर से साफ किया है कि सीएए में किसी तरह के संशोधन का प्रस्ताव नहीं है  केंद्र सरकार ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के तहत पात्र लाभार्थी नियमों को अधिसूचित किए जाने के बाद ही नागरिकता हासिल करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। केंद्र सरकार ने बुधवार को कहा कि अन्य अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता देने के लिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) नागरिकता कानून में किसी प्रकार के संशोधन का कोई प्रस्ताव ...

सीएए में किसी संशोधन की गुंजाइश नहीं है: सरकार