पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

जन्माष्टमी शोभायात्रा पर मुसलमानों ने किया पथराव, मामला दर्ज

WebdeskAug 31, 2021, 12:57 PM IST

जन्माष्टमी शोभायात्रा पर मुसलमानों ने किया पथराव, मामला दर्ज

पश्चिम उ.प्र.डेस्क


उत्तर प्रदेश स्थित रामपुर जिले के शाहबाद कस्बे में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर निकल रही शोभा यात्रा पर जिहादियों ने पथराव किया। घटना के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव फैल गया।



उत्तर प्रदेश स्थित रामपुर जिले के शाहबाद कस्बे में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर निकल रही शोभा यात्रा पर जिहादियों ने पथराव किया। घटना के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव फैल गया। पुलिस ने देर रात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हर साल की तरह इस साल भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर शाहबाद की सड़कों पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी।

इस बार कोरोना की गाइड लाइन की वजह से यात्रा प्रतीकात्मक थी जिसकी वजह से भीड़ कम थी। जब शोभायात्रा मुस्लिम बहुल इलाके से आगे बढ़ रही थी, तभी उस पर पथराव शुरू हो गया।

यह देखकर शोभा यात्रा को तेजी से आगे ले जाकर रोक दिया गया। मुसलमानों ने यात्रा पर जमकर पत्थरबाजी की। किसी तरह पुलिस ने बीच बचाव किया और दोनों पक्षों को खदेड़ दिया। बाद में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ, सौहार्द बिगाड़ने की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Comments
user profile image
डॉ. प्रशान्त जामलिया
on Sep 05 2021 18:38:09

केवल मामला दर्ज करने से उन्हें क्या फर्क पड़ेगा????

Also read: मौलाना कलीम के खिलाफ नितिन पंत ने दी तहरीर, कन्वर्ट करके बनाया था अली हसन ..

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा।

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा। सुनिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मा. जे. नंदकुमार को कल सुबह 10 बजे और सायं 5 बजे , फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया मंच पर।

Also read: चन्नी की सरकार में सिद्धू हैं ‘सरदार’ ..

पंजाब में ही नहीं देश को है 'क्रिप्टो कांग्रेस' से खतरा
दिल्ली दंगा: तीन मामलों में छह आरोपितों-मुहम्मद,परवेज,अशरफ,सोनू,जावेद और आरिफ के खिलाफ कोर्ट ने तय किए आरोप

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

उत्तराखंड ब्यूरो   नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक आबिद पाकिस्तानी नागरिक था। फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर रुड़की में रह रहा था। उसने यहीं की एक महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली। इसी सबके बीच ...

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा