पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

कश्मीर से 60 युवाओं के गायब होने की खबर फर्जी– आईजी विजय कुमार

WebdeskSep 01, 2021, 02:58 PM IST

कश्मीर से 60 युवाओं के गायब होने की खबर फर्जी– आईजी विजय कुमार

 


अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा एजेंसियों की चिंताएं बढ़ गई हैं। लेकिन इसी बीच कुछ मीडिया संस्थानों ने कश्मीर घाटी के युवाओं को लेकर एक फर्जी खबर चलाई।


अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा एजेंसियों की चिंताएं बढ़ गई हैं। लेकिन इसी बीच कुछ मीडिया संस्थानों ने कश्मीर घाटी के युवाओं को लेकर एक फर्जी खबर चलाई। इसमें मीडिया संस्थानों ने दावा किया कि अफगानिस्तान में तालिबान का शासन आने के बाद कश्मीर के करीब 60 युवक लापता हैं।


सोशल मीडिया पर तेजी से यह खबर वायरल होनी शुरू हुई। जिसके बाद कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बुधवार को जानकारी दी कि मीडिया संस्थानों द्वारा सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान में तालिबान का शासन आने के बाद कश्मीर घाटी के अलग-अलग इलाकों से 60 युवाओं के गायब होने की खबर फर्जी है।

 

 

Comments

Also read: बिजनौर से जुड़े हैं कश्मीरी आतंकी के तार? शमीम और परवेज से पूछताछ कर रहीं सुरक्षा एजें ..

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा।

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा। सुनिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मा. जे. नंदकुमार को कल सुबह 10 बजे और सायं 5 बजे , फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया मंच पर।

Also read: प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले सलाहकार भास्कर खुल्बे पहुंचे बद्री-केदारधाम,लिया पु ..

शोपियां: सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, पिस्टल सहित ग्रेनेड बरामद
साड़ी पर औपनिवेशिक शरारत

हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का योगी आदित्यनाथ ने किया अनावरण, कहा- एकजुट रहो, जाति-बिरादरी में न बंटो

पश्चिम उत्तर प्रदेश डेस्क योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की विशाल प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मिहिर भोज ऐसे हिन्दू सम्राट थे, जिनसे दुश्मन कांपते थे।    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट मिहिर भोज ऐसे हिन्दू सम्राट थे, जिनसे दुश्मन कांपते थे। ऐसे महापुरुष को नमन है। उन्होंने कहा जो कौम अपने भूगोल को विस्मृत कर देती है, वह अपने इतिहास की रक्षा भी नहीं कर पाती।      दरअसल, योगी आदित्यनाथ ग्रेटर ...

हिन्दू सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का योगी आदित्यनाथ ने किया अनावरण, कहा- एकजुट रहो, जाति-बिरादरी में न बंटो