पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

अमान, हैरिस, कलीम सहित चार जिहादियों ने पहले गोहत्या की फिर नाचते हुए वीडियो बनाकर वायरल किया

WebdeskSep 09, 2021, 02:45 PM IST

अमान, हैरिस, कलीम सहित चार जिहादियों ने पहले गोहत्या की फिर नाचते हुए वीडियो बनाकर वायरल किया

पश्चिम उत्तर प्रदेश डेस्क 



अमरोहा जिले के डिडौली कस्बे में मुस्लिम युवकों के एक गैंग ने पहले एक गाय की हत्या की फिर उसके टुकड़े कर नाचते हुए वीडियो बना कर वायरल किया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने 7 युवकों—अमान, हैरिस, कलीम, असीम, अजीम, फरुआ और चांद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


अमरोहा जिले के डिडौली कस्बे में मुस्लिम युवकों के एक गैंग ने पहले एक गाय की हत्या की फिर उसके टुकड़े कर नाचते हुए वीडियो बना कर वायरल किया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने 7 युवकों—अमान, हैरिस, कलीम, असीम, अजीम, फरुआ और चांद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन जिहादियों ने पहले गोहत्या की और फिर एक वीडियो बनाया और नाच किया। बाद में इस वीडियो को वायरल किया। वीडियो वायरल होते ही इस पर आक्रोश देखने को मिलने लगा। कस्बे में हिन्दू संगठनों ने इस पर ऐतराज जताते हुए पुलिस के समक्ष विरोध किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो में नाच रहे युवकों की पहचान कर तलाश की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हिन्दुत्व निष्ठ कार्यकर्ताओं का कहना था कि इलाके के शरारती मुस्लिम तत्व ऐसे हालात पैदा कर रहे हैं कि तनाव हो और योगी सरकार को बदनाम किया जा सके।

Comments
user profile image
Anonymous
on Sep 15 2021 21:18:43

rakshas

user profile image
Anonymous
on Sep 15 2021 11:57:09

इसीलिए गौ हत्या पर राष्ट्रीय नीति राष्ट्रीय कानून की जरूरत है ताकि विद्रोह ना हो सके दंगे ना भड़क सके ऐसा करने वालों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई का प्रावधान होना चाहिए सजा का प्रावधान दंड का प्रावधान होना चाहिए

Also read: मौलाना कलीम के खिलाफ नितिन पंत ने दी तहरीर, कन्वर्ट करके बनाया था अली हसन ..

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा।

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा। सुनिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मा. जे. नंदकुमार को कल सुबह 10 बजे और सायं 5 बजे , फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया मंच पर।

Also read: चन्नी की सरकार में सिद्धू हैं ‘सरदार’ ..

पंजाब में ही नहीं देश को है 'क्रिप्टो कांग्रेस' से खतरा
दिल्ली दंगा: तीन मामलों में छह आरोपितों-मुहम्मद,परवेज,अशरफ,सोनू,जावेद और आरिफ के खिलाफ कोर्ट ने तय किए आरोप

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

उत्तराखंड ब्यूरो   नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक आबिद पाकिस्तानी नागरिक था। फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर रुड़की में रह रहा था। उसने यहीं की एक महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली। इसी सबके बीच ...

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा