पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

विवाहिता के सामूहिक बलात्कार में शामिल हिन्दू धर्म से नफरत करने वाला पादरी स्टीफन

WebdeskAug 13, 2021, 04:52 PM IST

विवाहिता के सामूहिक बलात्कार में शामिल हिन्दू धर्म से नफरत करने वाला पादरी स्टीफन


पादरी स्टीफेन ही था जिसने कन्याकुमारी में स्टेन स्वामी की 'याद' में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। उसमें कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया ने हिन्दू धर्म और हिन्दू देवी-देवताओं के प्रति अपशब्द बोलने में सारी मर्यादाएं भुला दी थीं



तमिलनाडु में अरुमनाई क्रिश्चियन एसोसिएशन का सचिव है ईसाई पादरी अरुमनाई स्टीफन। इस अपराधी मानसिकता से भरे इस हिन्दू धर्म से नफरत करने वाले पादरी के विरुद्ध तमिलनाडु पुलिस रपट दर्ज की है। रपट के अनुसार, उसने सात अन्य लोगों के साथ मिलकर एक विवाहिता का बलात्कार किया था। इतना ही नहीं, इस पूरे घटनाक्रम की उसने वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। पादरी के अलावा इस जघन्य कांड में उसका साथ देने वाले 7 अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया गया है। पादरी स्टीफन ही है जिसने कुछ दिन पहले स्टेन स्वामी की 'याद' में कन्याकुमारी में वह कार्यक्रम आयोजित कराया था जिसमें कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोनैया ने हिन्दुओं के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था और हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अपशब्द बोले थे। उस मामले में भी उसके विरुद्ध पुलिस ने रपट दर्ज की हुई है।

तिरुवत्तुर जिले में वीयन्नूर नामक स्थान की रहने वाली एक 36 साल की महिला ने पादरी अरुमनाई स्टीफन और सात अन्य लोगों के विरुद्ध बलातर का केस दर्ज कराया है। शिकायत में महिला ने कहा है कि इन आठों लोगों ने उस महिला को नशा मिला पेय पिलाया, फिर उसका सामूहिक बलात्कार किया। उन लोगों ने इस आपराधिक कृत्य को वीडिया रिकॉर्ड भी किया। महिला ने आरोप लगाया है कि पहले उसे फॉर्महाउस ले जाया गया, वहीं पर उसका बार—बार बलात्कार किया गया।

बताते हैं कि उक्त महिला ने गत अप्रैल माह में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उस वक्त सभी अपराधी द्रमुक के साथ अपने संबंधों की वजह से किसी भी कार्रवाई से बच गए थे। इस बीच पुलिस के डर कर एक आरोपी जैफरसन ने तो आत्महत्या ही कर ली। जब कन्याकुमारी के कार्यक्रम में भड़काऊ भाषण के आरोप के पर पादरी स्टीफन को पकड़ा गया था तब भी पीड़ित महिला ने फिर स्टीफन के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। बहरहाल, अब पुलिस ने स्टीफन, द्रमुक से जुड़े जॉन ब्राइट, हेन्सलिन, जेबराज तथा अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत रपट दर्ज की है।


पुलिस की गिरफ्त में अरुमनाई क्रिश्चियन एसोसिएशन का सचिव पादरी अरुमनाई स्टीफन



उक्त महिला ने गत अप्रैल माह में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उस वक्त सभी अपराधी द्रमुक के साथ अपने संबंधों की वजह से किसी भी कार्रवाई से बच गए थे। इस बीच पुलिस के डर कर एक आरोपी जैफरसन ने तो आत्महत्या ही कर ली। जब कन्याकुमारी के कार्यक्रम में भड़काऊ भाषण के आरोप के पर पादरी स्टीफन को पकड़ा गया था तब भी पीड़ित महिला ने फिर स्टीफन के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी।

 
 

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 14 2021 08:26:29

धर्मांतरित हिन्दु ओ को एसी घटना ओ से सबक लेना चाहिए, विधर्मी सिर्फ़ उनका अपने स्वार्थ के लिये उपयोग ही करते हैं।

Also read: ईसाई न बनने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को घर से किया बाहर ..

Kejriwal के हिंदू आबादी में Haj House बनाने के विरोध में 28 गांवों की खाप पंचायतें

Kejriwal के हिंदू आबादी में Haj House बनाने के विरोध में 28 गांवों की खाप पंचायतें
#Panchjanya #Kejriwal #DelhiHajhouse

Also read: झारखंड से योजनाओं का शुभारंभ करने वाले कर्मयोगी ..

बेरोजगारी में सड़कों के गड्ढे गिन रहीं है  मायावती--- सुरेश खन्ना
टिकट चाहिए तो भरिये फार्म, दीजिये 11 हजार का शगुन, कांग्रेस हाई कमान का गजब आदेश

यूपी—दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के घरों तक पहुंची जांच एजेंसियां

पश्चिम उत्तर प्रदेश डेस्क दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश से आतंकियों के पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसियां आतंकियों के घरों तक पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में अमरोहा स्थित गजरौला इलाके के खालीपुर और खुगावली गांवों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जानकारी जुटाने की खबरे हैं। दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश से आतंकियों के पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसियां आतंकियों के घरों तक पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में अमरोहा स्थित गजरौला इलाके के खालीपुर और खुगावली गांवों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा जानकारी जुटाने की खबरे हैं ...

यूपी—दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के घरों तक पहुंची जांच एजेंसियां