पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

रूस्तम अली की छेड़खानी से तंग थी बालिका, आत्मह्त्या

WebdeskAug 26, 2021, 12:00 AM IST

रूस्तम अली की छेड़खानी से तंग थी बालिका, आत्मह्त्या

लखनऊ ब्यूरो


उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में छेड़खानी से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतका ने अपने सुसाइड नोट में रुस्तम अली नाम के युवक को दोषी ठहराया है और अपनी मृत्यु का बदला लेने की बात लिखी है.



जौनपुर जनपद के सुरेरी थाना अंतर्गत कमरुद्दीनपुर गांव की 15 वर्षीय बालिका,  रुस्तम अली की छेड़खानी से तंग आ चुकी थी. परेशान होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.  सुसाइड नोट में मृतका ने अपने पिता को संबोधित करते हुए लिखा है कि उसकी मौत का बदला जरूर लिया जाय.

 

जानकारी के अनुसार कमरुद्दीनपुर गांव के निवासी सुरेंद्र गुप्ता की मिठाई की दुकान है. परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. घटना के समय मृतका कमरे के अंदर बंद थी. जब काफी समय बाद वह नहीं निकली तो कमरे का दरवाजा खोला गया. मृतका फांसी के फंदे से लटक रही थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस, एफआईआर दर्ज कर के अभियुक्तों की तलाश कर रही है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

 

Follow Us on Telegram
 

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 27 2021 08:16:30

इतनी कार्यदक्ष सरकार होते हुए भी ऐसी घटनाओं का होना यही बताता है की, ये कठमुल्लोंने SP की सरकार मे हिन्दू पर क्या बिताई होगी, कितने निरंकुश एवं अत्याचारी रहे होंगे ये सोचकर दिल दहला जाता है । अब इसका अंत होना चाहिए ।।

Also read: मौलाना कलीम के खिलाफ नितिन पंत ने दी तहरीर, कन्वर्ट करके बनाया था अली हसन ..

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा।

टेलीकास्ट दोहराएं: एक नरसंहार को स्वतंत्रता का संघर्ष बताने के ऐतिहासिक झूठ से हटेगा पर्दा। सुनिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मा. जे. नंदकुमार को कल सुबह 10 बजे और सायं 5 बजे , फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया मंच पर।

Also read: चन्नी की सरकार में सिद्धू हैं ‘सरदार’ ..

पंजाब में ही नहीं देश को है 'क्रिप्टो कांग्रेस' से खतरा
दिल्ली दंगा: तीन मामलों में छह आरोपितों-मुहम्मद,परवेज,अशरफ,सोनू,जावेद और आरिफ के खिलाफ कोर्ट ने तय किए आरोप

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

उत्तराखंड ब्यूरो   नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। नैनीताल हाई कोर्ट ने 2012 में पकड़े गए आबिद अली को 7 साल की सजा सुनाई है। आबिद अली पाकिस्तानी नागरिक है, जिसे खुफिया एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक आबिद पाकिस्तानी नागरिक था। फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर रुड़की में रह रहा था। उसने यहीं की एक महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली। इसी सबके बीच ...

रुड़की में पकड़ा गया था पाकिस्तानी जासूस,नैनीताल हाई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा